नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना, डबल इंजन की सरकार को बताया पूरी तरह फेल

Spread the love

भीमताल (नैनीताल)। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और कुशासन से जनता परेशान है। कहा कि भर्ती घोटाले से युवा बेहद दुखी हैं और रोजगार के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हैं। यह बात नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने रविवार को ओखलकांडा के खनस्यू से शुरू हुई कांग्रेस की जन संवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।

तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के पहले दिन आर्य ने कहा कि सरकार धार्मिक उन्माद फैलाकर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है। इसका जवाब जनता देगी।

जिलाध्यक्ष राहुल छिम्वाल ने कहा कि यह जनसंवाद रैली विधानसभा क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए की जा रही है। उन्होंने कहा कि भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में जीवन यापन करने के लिए मजबूर हैं और विकास कार्य ठप पड़े हैं। छिम्वाल ने आरोप लगाया कि सरकार केवल माफिया को संरक्षण देने का काम कर रही है।

पूर्व सांसद महेंद्र पाल, पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी और प्रदेश महासचिव महेश शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार विकास विरोधी है और सिस्टम कमीशन के खेल में मस्त है। सुविधाओं के अभाव में लोग गांवों से पलायन करने के लिए मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समस्याओं को हल कराने के लिए लगातार प्रयास करेगी।

इस दौरान दीवान सिंह मटियाली, मनोज शर्मा, हरीश पनेरू, मदन बोरा, प्रकाश नैनवाल, धनी दुम्का, खष्टी बिष्ट, केडी रुवाली, केदार पलड़िया, धमेंद्र शर्मा, करन बोरा, कुंवर मटियाली आदि मौजूद रहे।

 

error: Content is protected !!